[TOP] 20 Hindi Movies Download sites | Free Movies Downloading Websites List in 2022

अवश्य पढ़े

Hindi Movies Download sites :- वर्तमान समय में Movies Entertainment का प्रमुख और प्रभावी साधन है, इसके अतिरिक्त आप फिल्मो के माध्यम से अपने देश और दुनिया के इतिहास, सामाजिक परिवेश, भौगोलिक संरचना, भाषा, आदि के बारे में भी जान पते है.

हालाँकि Movies को लोग सिनेमा होल, मल्टीप्लेक्स आदि में देखना पसंद करते है, परन्तु समय के साथ लोगी के पास समय की कमी और टेक्नोलॉजी बढ़ने के कारण अब हर हाथ में लगभग मोबाइल आ गया है. और लोग Mobile Movies को देखना ज्यादा Prefer करते है.

इसके कारण अब कई ऐसे प्लेटफॉर्म्स भी आ गए है जो Online New Movies Relies करतेहै, और लोग अपने घरो में मोबाइल या PC के माध्यम से Online Movies Watch कर सकते है. परन्तु इन OTT Platforms पर आपको पैसे का भुगतान करने के उपरांत ही मूवीज को देखने का मौका मिलता है.

लेकिन आज के इन्टरनेट के युग में Free Hindi Movies Download sites का पता लगाना और उनसे Latest Hindi Movies, English Movies, South Movies, Kannada Movies, Bhojpuri Movies को देखना और Download करना काफी आसान है.

आज हम अपने इस लेख में इन्ही Illegal HD Movies Download websites के बारे जानने वाले है और हम आपको Best Movies Download Websites List को प्रदान करने वाले है जोकि गैर कानूनी तरीके से अपनी वेबसाइट पर Hollywood, Bollywood, South Hindi Dubbed, Sexi Movies, TV Shows, Webseries को online Leak करा देते है और लोग यहाँ से फ्री में अपने मोबाइल में फिल्म को डाउनलोड करने के पश्चात देख सकते है.

Best Hollywood Movies Download Sits Hindi

आज हम आपके लिए Hollywood Movies Download Websites List लेकर आये है, जहाँ से आप अपने पसंद की Language में किसी भी Old या New Hollywood Movie को Free Download कर सकते है. यह आप Hollywood Dubbed Movies, Hollywood Action Movies, Hollywood Sexy Movies को Download कर सकते है.

इसके अलावा आप Bollywood, Tollywood, Bhojpuri, Latest TV Shows, Serials, Hollywood websits को भी डाउनलोड कर सकते है.

Hindi Movies Download site list  2022

आज के समय में कई Torrent Websites है जो इन्टरनेट पर Pirated Movies  को उपलब्ध कराती है लेकिन उनमे से बहुत सी साईट Safe नहीं है. जहाँ से आप Hindi Movies Download करने जाते है तो उनके URL Work नहीं करते है, या वह लोड होने में बहुत समय लेती है. लेकिन हम आपके लिए फ्री की वेबसाइट उपलब्ध करा रहे है, जो बहुत ही Smooth तरीके से Work करती है.

नीचे हम आपके लिए ऐसी ही Hindi Movies Download List Hindi और उनके Working Domain Name उपलब्ध करा रहे है जो आपकी Movies Download Sites की तलास को पूरा करेगा.

South Indian Action Movies Download Sites

India में साउथ इंडियन मूवीज को काफी मात्रा में देखा जाता है और इन मूवीज को लोग अपनी भाषा में देखना पसंद करते है. हम यहाँ South Indian Movies Hindi Dubbed को उपलब्ध करवाने वाली Sites के नाम भी बताने वाले है जहाँ से आप Kannada Movies, Telugu Hot Movies, Tamil Movies, NTR Movies,  आदि को भी Download कर सकते है लेकिन आप यह अवश्य जान ले कि यह सभी Website गैर कानूनी तरीके से फिल्मो को चोरी करके अपनी Sites पर उपलब्ध करवाती है जोकि गैर कानूनी है और भारत में यह एक अपराध है इसलिए हमेशा ऐसी साइट्स का इस्तेमाल करने से बचे और हमेशा सही रास्ते को चुने.

Hindi Movies Download Websites List

हम नीचे आपके लिए Best Hindi Movies Download Website की List और उनके इस समय के Working Link को बता रहे है-

KatmovieHDhttps://katmoviehd.so/
Khatrimazahttps://khatrimaza.cloud/
ofilmywaphttps://www.ofilmywap.express/
7starhdhttps://7starhd.rip/
HDHub4uhttps://hdhub4u.cz/
9xmovieshttps://9xmovies.plus/
HD Movies Hubhttps://besthdmovies.bar/
Moviesdahttp://moviesdaweb.org/
Kuttimovieshttps://kuttymovies.co.com/
Tamilyogihttp://tamilyogi.best/
Wordfree4uhttps://worldfree4u.cfd/
Filmywaphttps://filmywap.one/
123movieshttps://w-123movies.com/
Isaiminihttps://isaimini.com
Apne TVhttps://apnetv.cfd/
FilmyZillahttps://filmyzilla.services/
Jio Rockershttp://www.jiorockers.fit/
BollyshareKhatrimazahttp://bollyshare.online/
Moviesroolzhttp://moviesrulz.in
Jalshamovieshttp://Jalshamovies.co.com

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Copy करके Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है, catchmoney.in किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं नहीं करती है!  इस लेख में के माध्यम से हमारा उद्देश्य अपने पाठकों को केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करना और उससे सावधान करने के लिए हैl

कृपया ऐसी किसी भी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें और कानूनी परेशानियों से दूर रहे!

- Advertisement -

More articles

Leave a Reply

- Advertisement -spot_img

हमारे टॉप आर्टिकल

x
%d bloggers like this: