KuttyMovies 2021 New Link: Download Latest Bollywood, Tamil, Hollywood Hindi Dubbed HD Free Movies

अवश्य पढ़े

KuttyMovies Free Download Tamil Dubbed Movies, South Movies From Tamil Rockers

Latest Tamil, South, Hollywood,Duubed, Bollywood, TV serials, Web series आदि को आप अपने मोबाइल पर डाउनलोड करके देखना पसंद करते है, तो KuttyMovies.com आपके लिए Best And Free Movie Downloading Site जहाँ से आप Tamil Movies का Hues Collection प्राप्त कर सकते है!

आप भी Google Search में अपने पसंद की फिल्म को Search कर सकते है जब आप किसी भी मूवीज को सर्च करते है तो आपको कई link दिखाई देते है तो लोग Confused ही जाते है कि KuttyMovies.in Original Site कौन सी है जिससे अपने पसंद की हिंदी फिल्म मुफ्त में डाउनलोड कर सकते है!

आज इस लेख में हम आपको कुट्टीमूवीज के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है कि How To Download KuttyMovies Free From tamilRockers 2018  और इस साईट से आपको Movies Download करना चाहिए या नहीं!

What is Tamilrockers kuttymovies

kuttymoviesHD एक pirated movie Site है जहां से आप Tamil movies, को free में HD Download कर सकते हैं। इसके आलावा आप तमिल मूवीज को Dubbed Format  में download कर सकते हैं। नवीनतम तमिल तेलुगु फिल्मो को अच्छी और क्लियर क्वालिटी में डाउनलोड करने की सबसे Famous Sites For movies Downloading में एक है!

KuttyMovies com से आप Movies Stream करके भी Online Watch कर सकते है! सरकार के अथक परिश्रम और पायरेसी को रोकने के प्रति कड़े नियमो के बावजूद Internet पर Pirated Movies Provide कराने वाली websites की भरमार है जहा से आप बिना किसी भुगतान के Latest Hindi Movies 2021, Hollywood Dubbed, South Movies, web Series, New TV Serials 18+ Movies, Malayalam Movies, Tamil Movies, Telugu Movies, Bhojpuri & Punjabi Movies को आसानी से Download कर सकते है!

यह वेबसाइट तमिल के अलावा अन्य कई भारतीय भाषाओँ में जैसे मलयालम, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, कन्नड़, बंगाली आदि में भी फिल्मो को देखने और डाउनलोड करने का विकल्प प्रदान करती है!

Latest KuttiyMovies Collection From Hollywood

Hollywood English movies को अगर आप अपनी भाषा या मूल भाषा English में देखना पसंद करते है तो यह website आपके लिए बहुत उपयोगी है! क्योंकि KuttyMovies net आपको Latest Collection of Bollywood & Hollywood HD Format में Download हेतु उपलब्ध है!

KuttymoviesHD एक Online Pirated Movies का platform है जहां से आप Release के दिन से ही Tamil Hindi, English, Malayalam, Kannada movies को free में डाउनलोड कर सकते हैं। यहां से  आपको New Movies, TV shows, TV series को HD Quality में Download करने के लिए Movie link दिया जाता है जहा से आप उसे देख और डाउनलोड कर सकते है!

Kuttimovies वेबसाइट पर New Released Movies 2021 Online Leak कर दिया जाता है। दुनिया के तमाम देशों में इसको इस्तेमाल करने वाले आपको मिल जायेंगे!

यह Website illegal तरीके से चोरी किये हुए content को website पर upload करती है, इसलिए catchmoney.in की टीम यही सलाह देती है कि जहा तक संभव हो इस प्रकार कि piracy websites के इस्तेमाल से बचे और अपने देश हित में सिनेमा होल में जाकर या Legal OTT Platforms का ही इस्तेमाल Movies Downloading और देखने हेतु करें l

KuttyMovies site से Movie Download करने का तरीका

Tamilrockers KuttyMovies site से Movie Download कैसे करे? अगर आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि India में Government ने इस प्रकार की सभी पायरेटेड साइट्स पर बैन लगा रखा है जहाँ से आप अगर आप Latest new 2021 Tamil Movies Boom Boom Kaalai, TamilPlay, TR Movies, Hollywood Movies, South Hindi Dubbed Movies  को फ्री में डाउनलोड कर सकते है!

लेकिन इंडिया में इस प्रकार की साइट्स को Open करना बहुत मुस्किल है, क्योकि भारत सरकार ने पायरेसी को ध्यान में रखते हुए इस प्रकार की Websites Ban कर रखी है! परन्तु लोग इसको Free VPN का इस्तेमाल करके KuttyMovies.org Sites Visit कर लेते है!

इस प्रकार की websites Third Party Ads का इस्तेमाल करती है, और जहाँ बहुत ज्यादा विज्ञापन दिखाई देते है!

एक ही प्रकार के कई Link दिखाई देते है इसलिए किसी भी Latest Film  को डाउनलोड करते समय बहुत सावधानी रखे! क्योकि मूवी के साथ किसी गलत लिंक पर क्लिक करते ही Unwanted Harmful Software, Apps आपके Device को नुकसान पंहुचा सकते है!      

How to Download Latest Movies From KuttyMovies in

KuttyMovies से English Movies Download करना आसान है और हम यहाँ पर All Steps For Download Movies बता रहे है, जिनको अपनाकर आप अपने Android Smart Phone में Free HD Tamil Movies from Internet से कर सकते है!

Step-1

अपने मोबाइल अथवा Laptop को VPN से connect करें

Step-2

kuttyMovies के Working Link के माध्यम से site पर Visit करें

Step-3

होम पेज से Movie का चयन करे या Search Bar से खोजें

Step-4

फिल्म Pre-View पर Click करें

Step-5

Movie के नीचे दिए गए Download Now Button पर Click करे

Step-6

अपने पसंदीदा Format Avi, HD Mp4 या MKV को Select करें

इसके बाद Movie Downloading Start हो जाएगी  

KuttyMovies io Website के alternatives

www kuttymovies com के सन्दर्भ में  जैसा की हम इस आर्टिकल में पहले भी बता चुके है कि इस प्रकार की गैर कानूनी वेबसाइट अपने Domain name बहुत जल्दी-जल्दी बदलती रहती है और आप किसी वजह से इसपर नहीं पहुच पाते तो चिंता करने की कोई बात नहीं है हम इसके लिए अन्य pirated websites के नाम दे रहे है जैसे कि 9xMovies, Filmywap, 123Movies, Tamilrockers, Bolly4u, Downloadhub, Jio Rockers, FilmyZilla इत्यादि!

परन्तु ये सब भी pirated website है जिनको use करना पूरी तरह से गैर कानूनी है!

Bolly4u

Filmyzilla

Jio Rockers

Mp4moviez

Bollyshare

Movierulz

Khatrimaza

Tamilrockers

Todaypk

Filmywap

9xmovies

Moviesda

Kuttymovies

Tamilyogi

Worldfree4u

123movies

Isaimini

7starhd

Downloadhub

Extramovies

Desiremovies

Jalshamoviez

Sdmoviespoint

Pagalworld

Worldfree4u

MovieFlixPro

KuttyMovies org पर किस Format में movies Downloading के लिए उपलब्ध है?

अगर आप Kuttymovies com और tamilrockers से नीचे दिए गए Format में आप मूवीज को डाउनलोड कर सकते है! यहाँ पर बहुत सी Quality उपलब्ध है जिनको आप अपने पसंद और अपने Deviceकी capability के अनुसार अपने Storage में Save कर सकते है!

अपनी इन्ही खूबियों के कारण आज Tamil Movies Downloading Sites में No.1 की भूमिका निभा रही है!

Movies Quality Available on KuttyMovies ca

  • WebRip
  • BDRip
  • HDRip
  • Mp4 HD
  • Mp4
  • DVDRip
  • DVDScr
  • CAMRip
  • DVD Screen
  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p

New Domain List For KuttyMovies (2021)

इस website के कुछ link इस प्रकार हैं:-

kuttymovie.com

kuttymovie.in

kuttymovie.net       

kuttymovie.live

kuttymovie.org

kuttymovie.me        

kuttymovie.movie

kuttymovie.to

kuttymovie.online 

kuttymovie.wp

kuttymovie.info      

kuttymovie.proxy

kuttymovie.ro

kuttymovie.xyz

kuttymovie.go

kuttymovie.biz

kuttymovie.stream

Genres के अनुसार उपलब्ध मूवीज इन कुट्टीमूवीज

  • Action
  • Romance
  • Love
  • Sports
  • Horror
  • Drama
  • Cartoon
  • History
  • War
  • Comedy
  • Mystery
  • Fantasy
  • Fighting
  • Hindi WEBSeries
  • TV SERIES [Dubbed]
  • Animated
  • WWE
  •  

यह भी जाने……… ICU (आई सी यू) का Full Form – Medical ICU की फुल जानकारी

संतुलित आहार और प्रकार – प्रतिदिन भोजन में आवश्यक पोषक तत्व

Starlink Satellite Internet Service : LAUNCH Date, Plans, Pre-Booking, Speed, & More In Hindi

KatmovieHD pw वेबसाइट के Legal alternatives

इंटरनेट पर आपको kuttymovie pw के बहुत सारे Illegal alternatives उपलब्ध हैं जैसे कि Moviesda, Tamilrockers, 9xMovies, khtrimaza, 123Movies, Filmywap, Tamilyogi, Movierulz,downloadhub आदि। परन्तु आगरा आप इन सभी गैर कानूनी वेबसाइट पर न जाकर Legal Way For Movie Downloading को देख रहे है तो हम उन सभी OTT Platforms और Sites की जानकारी दे रहा हूँ जहां से आप movies को आसानी से Online देख सकते हैं,

PopCornFlix

Sony LIV

Alt Balaji

MX Player

Jio TV

Airtel Xstream

Sony Crunch

Netflix

Hotstar

Prime Flix

Amazon Prime Video

Hotstar

Latest Online Leaked Movies And videos on KuttyMovies

KuttyMovies पर नई फिल्मो को आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है और कुछ Leaked Movies List हम नीचे दे रहे है:-

Care Of Kaadhal

Boom Boom Kaalai

Genesapuram

Theethum

Teddy

Trip

Routtu

Dola

Nannum Single

Shadow in the Cloud

North West Frontier

Arjun reddy

Alladin

Kuli No 1

KFG chapter 2

यह भी पढ़े>>>> [New Link] FilmyZilla: Download Bollywood, Hollywood, South, Tamil Movies Free

MoviesFlix Pro: Download Bollywood,Hollywood, Hindi Dubbed Movies & Web Series

PagalWorld 2021 New Link| Download Latest Mp3, Video Songs, Ringtones, Movies

www kuttymovies com से Movies Downloads करना legal है या illegal?

kuttymovies Website से फिल्मों को डाउनलोड करना पूरी तरह से illegal है। इस website को कई देशो की सरकारों ने block किया हुआ है। इस वेबसाइट का use करने पर आपको इसके लिए सजा और जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।

चूंकि यहां पर upload किया गया content गैर कानूनी तरह से  copy किया होता है और नयी launch Date को ही movies यहां पर leak हो जाती है!

कभी-कभी movies Release दिन से पहले ही Online Leaked हो जाती है!  जिससे film makers सरकारों, और सिनेमा होल मालिको को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। हम इस प्रकार की किसी वेबसाइट का और उससे होने वाले piracy का पूर्ण विरोध करते हैं और catchmoney.in यही सलाह देती है कि इस प्रकार की वेबसाइट से 18+movies, adult and sexy Movies को डाउनलोड नहीं करने की सलाह देती!

डिस्क्लेमर – catchmoney.in का उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देने नहीं है। piracyएक  illegal crimeहै, और इसे 1957 के Copyright Act के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। हमारे इस पोस्ट का उद्देश्य आम जनता को piracy के बारे में बताना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी को प्रोत्साहित या बढ़ावा न दें। तथा इस प्रकार की किसी भी Website से दूर रहे!

- Advertisement -

More articles

5 COMMENTS

Leave a Reply

- Advertisement -spot_img

हमारे टॉप आर्टिकल

x
%d bloggers like this: